OS X मेल में संदेश स्वतः करना अक्षम करें


8

क्या मेल को स्वचालित रूप से संदेशों को चुनने से रोकने का कोई तरीका है? उदाहरण के लिए जब मैं किसी संदेश को हटाता हूं, तो यह तुरंत अगले एक को चुन लेगा और इसे पढ़ने के लिए चिह्नित कर देगा। अगर मैं अभी तक संदेश नहीं पढ़ना चाहता हूं, तो मुझे इसे अपठित के रूप में चिह्नित करना होगा।


1
यदि आप Yosemite का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो यह प्रयास करें और किसी संदेश को पढ़ने के रूप में चिह्नित करने से पहले समय की मात्रा बढ़ाएं। यदि आप Yosemite का उपयोग कर रहे हैं, तो पढ़ने के रूप में चिह्नित होने से पहले समय को बदलने का कोई तरीका नहीं है, और इसे स्वचालित रूप से अगले संदेश का चयन करने से रोकने का कोई तरीका नहीं है।
ट्यूबडॉग

जवाबों:


13

किसी ईमेल को हटाने के लिए option+ deleteया option+ दबाएं और अगले ईमेल का चयन करें।

यदि आप एक अंतर्राष्ट्रीय कीबोर्ड का उपयोग करते हैं: संयुक्त राज्य optionकुंजी को लेबल किया जा सकता है altऔर / या


1
यह चयनित उत्तर होना चाहिए!
ryebread

1

मुझे डर है कि आप Mail.app सेटिंग में इस व्यवहार को नहीं बदल सकते।

संपादित करें: जैसा कि @myhd ने बताया, आप वास्तव में + के साथ व्यवहार बदल सकते हैं ⌫ Delete!


0

मैं भी पसंद करता हूं कि Mail.app अगले संदेश को पढ़े अनुसार चिह्नित न करें। मैं योसेमाइट का भी उपयोग कर रहा हूं। एकमात्र तरीका जो मुझे यह पूरा करने के लिए पता है वह संदेश देखने वाले को छिपाना है:

मेल => वरीयताएँ => टैब देखना => 'क्लासिक लेआउट का उपयोग करें' चुनें

अब मेल विंडो केवल बाईं ओर स्थित मेलबॉक्स (जो वैकल्पिक है) की सूची और दाईं ओर वर्तमान मेलबॉक्स में संदेश दिखाती है। (आपको संदेश सूची फलक और संदेश देखने वाले के बीच विभक्त को ड्रैग करने की आवश्यकता हो सकती है, जो खिड़की के नीचे तक जाता है।) किसी संदेश को देखने के लिए, उसे सूची दृश्य में डबल-क्लिक करें और यह एक अलग विंडो में खुलता है। । वहां से, आप इसे बंद, उत्तर, अग्रेषित, चिह्नित या हटा सकते हैं। यदि आप इसे हटाते हैं, तो सूची में अगला संदेश हाइलाइट किया गया है, लेकिन इसे खोलने तक पढ़ने के रूप में चिह्नित नहीं किया गया है।

उम्मीद है की यह मदद करेगा।

हमारी साइट का प्रयोग करके, आप स्वीकार करते हैं कि आपने हमारी Cookie Policy और निजता नीति को पढ़ और समझा लिया है।
Licensed under cc by-sa 3.0 with attribution required.